जल्द ही Nokia लांच करेगा 6 GB RAM और 23MP वाला शानदार स्मार्ट फ़ोन

0

नई दिल्ली। नए साल पर नोकिया करेगा धमाकेदार एंट्री, जी हां अभी हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स लीक हुईं हैं, जिसमे, एचएमडी ग्लोबल नोकिया कंपनी 6 से 7 एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इतना ही नहीं साथ ही साथ यह भी बताया जा रहा है कि यह सभी फोन साल के आखिरी तक बाजार में उपलब्ध हो जायेंगे। आइये बताते हैं कि इस साल के अंत तक नोकिया कौन-कौन सा फ़ोन लंच कर सकता है।

नोकिया

नोकिया साल के अंत तक लांच कर सकती है शानदार फ़ोन

जी हां Nokia सबसे पहले ये शानदार स्मार्टफोन MWC 2017 में पेश कर सकती है। यह इवेंट 27 फरवरी से 2 मार्च तक बार्सिलोना में होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह कंपनी डी1सी और ई1 लॉन्च कर सकती है। बता दें की इन दोनों ही स्मार्टफोन के मिड-रेंज में आने का खुलासा हुआ है।

Nokia E1 में स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दिया जा सकता है। वहीं नोकिया अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia पी को MWC 2017 में पेश कर सकती है। जिसमे 23 मेगापिक्स्सल कैमरा दिया गया होगा। इतना ही नहीं साथ ही लेटेस्ट स्नैड्रैगन 835 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम भी दी गई होगी। इसके साथ ये भी जानकारी मिली है कि Nokia सी1 भी लॉन्च हो सकता है। जिसमे स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर और 4जीबी रैम उपलब्ध होंगे।

EDITED BY : (शुभम श्रीवास्तव )

loading...
शेयर करें