अब पीएम मोदी के खिलाफ हो रहे हैं उनके समर्थक

0

देहरादून। पीएम मोदी के पुराने नोट बंद करने वाले फैसले से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। नोटबंदी का आज 43वां दिन है। उन्होंने 50 दिन का समय मांगा था। जिसके बाद अब मोदी जी के पास सिर्फ 7 दिन और बचे हैं। जिसे देखते हुए अब अभी लोग धीरे-धीरे पीएम मोदी के विरोध में होते नज़र आ रहे हैं। वहीं बीजेपी से कांग्रेस में लोग आ रहे हैं। भाजपा से कांग्रेस में आई समाज कल्याण योजना अनुश्रवण समिति की उपाध्यक्ष गीता ठाकुर ने आज भाजपा के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।

नोटबंदी

नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

गीता ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैशलैस और आनलाइन आवेदन की बात कर रहे हैं। लेकिन पहाड़ पर रहने वाले उन लोगों का क्या होगा। जहां न तो बिजली है और न ही इंटरनेट की सुविधा।

केवल इसी वजह पहाड़ पर तमाम बच्चे स्कॉलरशिप के लिए आवेदन नही कर सके। उन्होंने कहा केंद्र सरकार के खिलाफ वह आवाज उठाएंगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार महिलाओं और अनुसूचित जाति की उपेक्षा कर रही है।

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि महिलाओं और अनुसूचित जाति के लिए समाज कल्याण के मद में पिछले तीन साल से केंद्र सरकार ने एक फूटी कौड़ी नही दी। गैर जातीय विवाह में जिन लोगों ने आवेदन किया, उनकी शादी हो गई और बच्चे भी हो गए, लेकिन अनुदान का पैसा उन्हें आज तक नही मिला।

loading...
शेयर करें