महाराष्ट्र सरकार पर बोले उद्धव, नोटिस पीरियड सर्व कर रही है

मुंबई। देश की औद्यौगिक राजधानी मुंबई से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर मिली है कि शिवसेना ने बीजेपी गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शिवसेना ने कहा है कि महाराष्‍ट्र की फड़णवीस सरकार नोटिस पीरियड सर्व कर रही है। नोटिस पीरियड पर फड़णवीस सरकार वाले बयान पर अभी तक बीजेपी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। यह बयान उस समय आया है जब शिवसेना और बीजेपी के रिश्‍तों में तल्खी देखी जा रही है।  

नोटिस पीरियड पर फड़णवीस सरकार

नोटिस पीरियड पर फड़णवीस सरकार वाले बयान पर मचा कोहराम

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि राज्‍य सरकार कब तक चलेगी। वहीं यह भी खबर मिली है कि गुजरात पाटीदार आंदोलन चलाने वाले #Hardik Patel ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद यह खबर आई है कि हार्दिक पटेल शिवसेना के चेहरा होंगे।  

हार्दिक पटेल

नोटिस पीरियड वाले बयान के बाद की प्रेस कॉफ्रेंस

इस मुलाकात के बाद #Hardik Patel और ठाकरे ने एक प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित की। प्रेस कांफ्रेस में उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार हमारे समर्थन के साथ चल रही थी, अब वह नोटिस पीरियड पर है। हमें इस बात का अंदाजा नहीं है कि वह नोटिस पीरियड कब खत्म हो जाए। शिवसेना के मंत्री हमेशा अपना इस्तीफा जेब में रख कर तैयार रहते हैं।

शेर को किसी की मदद की जरूरत नहीं

हार्दिक पटेल ने ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा कि उनकी मुलाकात व्यक्तिगत थी न कि राजनैतिक। उन्होंने कहा, मैं यहां दोस्तों से मिलने आया था। यह कहना गलत होगा कि मैं सेना की मदद कर रहा हूं, वे शेर हैं और शेर को किसी मदद की जरूरत नहीं होती। मैं सिर्फ 23 साल का हूं और अभी सीख रहा हूं। स्वर्गीय बाल ठाकरे मेरे लिए प्रेरणा थे।

ठाकरे ने ‘दोस्त’ को सपोर्ट करने का वादा किया

वहीं ठाकरे ने हार्दिक पटेल के बारे में बोलते हुए कहा कि वे काफी समय से मिलना चाह रहे थे, आज अंतत: हम मिल सके। उद्धव ने कहा कि हार्दिक अच्छा काम कर रहे हैं हम उन्हें सपोर्ट करेंगे. शिव सेना जिसे दोस्त बनाता उसकी हमेशा मदद करता है।

आदित्य ठाकरे दिखे नंगे पांव

मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे खुद हार्दिक पटेल को छोड़ने मातोश्री के बाहर आए। इस दौरान खास बात यह थी कि आदित्य नंगे पांव नजर आए।

480

नोटिस पीरियड पर फड़णवीस सरकार पर सीएम फणनवीस का बयान 

बीएमसी चुनावों के मद्देनजर बीजेपी का घोषणा पत्र जारी करते वक्त महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फणनवीस ने कहा कि अगले पांच साल उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। मोदी को प्रचार में बुलाने के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “मोदी को कैंपेन करने के लिए मुंबई में बुलाना है या नहीं वो बात में देखा जाएगा, पहले मुझ से तो लड़ लें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button