नौशेरा में पाकिस्तान की पोस्ट तबाह, सरकार बोली, सेना के रहेंगे हमेशा ऋणी

0

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने मंगलवार को पाकिस्तान को उसकी करतूतों का मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना ने नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की पोस्ट तबाह कर दी। भारतीय सेना ने पाक पोस्ट पर तोप से गोले दागे। किसी को कोई शक ना रहे इसके लिए सबूत को तौरा पर सेना ने 24 सेकेंड का एक वीडियो भी जारी किया है।

नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना के पोस्ट नष्‍ट

नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की पोस्ट तबाह होने पर आने लगी प्रतिक्रिया

इस हमले पर केंद्र सरकार की पहली प्रतिक्रिया आयी है। केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा है कि भारतीय सेना विश्व की सर्वश्रेष्ठ सेनाओं में से एक है, हम सदा भारतीय सेना के ऋणी रहेंगे। यह हमारे लिए गौरव वाली बात है। जिस प्रकार सेना ने अपनी प्रतिबद्धता और सूझबूझ का परिचय दिया है वो सम्मान योग्य है।

पाक पर सेना ने हमला 9 मई को किया था- सूत्र

सेना मुख्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेना की नौशेरा सेक्टर में पाक की पोस्ट पर हमले का जो वीडियो जारी किया है वो 9 मई का है। इस हमले में भारतयी सेना ने चार तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया। इनमें रॉकेट लॉन्चर, एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल, 106 रिकॉल गन और ऑटोमेटिक ग्रेनेट लॉन्चर का इस्तेमाल हुआ।

पाकिस्तान ने वीडियो को नकारा

पाकिस्तान ने उम्मीद के मुताबिक भारतीय सेना के दावे को नकार दिया है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया है कि एलओसी पर नौशेरा सेक्टर में भारतीय सेना के हमले का दावा गलत है।

loading...
शेयर करें