मैं कमरे में अकेली थी, वो भी बिना कपड़ों के और फिर…

0

नेशविल्ले (अमेरिका)। वह बहुत खूबसूरत थी। साथ ही काफी मेहनती भी। वह अपने काम में इतनी मशगूल रहती थी कि उसे किसी और बात की फिक्र ही नहीं होती। यही खूबसूरती उसे भारी पड़ गई। दरअसल पेशे से स्पोर्ट्स रिपोर्टर एरिन एड्रियूज का फील्ड में रिपोर्टिंग का अंदाज इतना दिलकश था कि देखने वालों के दिल के ताले खुद ब खुद खुल जाते थे। उसके लाखों चाहने वालों में से एक था वो शैतान, जिसने एरिन को देखा और उसका दीवाना हो गया। उसने एरिन का न्यूड वीडियो बना लिया।

न्यूड वीडियो

न्यूड वीडियो बनाने का 370 करोड़ का मुआवजा

अमेरिकी ज्यूरी ने नग्न वीडियो की शिकार महिला स्पोर्ट्स रिपोर्टर एरिन एड्रियूज को 370 करोड़ रुपये मुआवजा देने का निर्देश दिया। 51 फीसदी राशि का भुगतान वीडियो बनाने वाले को करना होगा। शेष का भुगतान संबंधित दो होटल कंपनियों की ओर से किया जाएगा। जब यह घटना हुई पीड़िता इरीन एंड्रयूज ईएसपीएन चैनल से जुड़ी थीं। फिलहाल वह फॉक्स न्यूज चैनल पर “डांसिंग विद द स्टार्स” शो प्रस्तुत करती हैं। ज्यूरी का फैसला सुनते ही इरीन कोर्ट रूम में रो पड़ीं। उस वक्त उनके परिजन भी मौजूद थे।

क्या था मामला

एरिन एड्रियूज को सबसे पहली ख्याति तब मिली जब उसने मर्दों के दबदबे वाली स्पोर्ट्स रिपोर्टिंग की दुनिया में कदम रखा। बेहद खूबसूरत शख्सियत की मालिक एनी जल्दी ही स्पोर्ट्स वर्ल्ड की जानी मानी शख्सियत बन गईं। चारों तरफ उसके चर्चे होने लगे। सितंबर 2008 में वो एक स्पोर्ट्स इवेंट को कवर करने के लिए नेशविल्ले शहर गई थी। शहर में दाखिल होकर वो पहले से ही बुक अपने होटल के कमरे में पहुंची और फ्रेश होने के लिए कपड़े बदलने लगी। कमरे में वो अकेली थी इसलिए सुकून से लेट गई, लेकिन उसे क्या पता था कि उसके ये सुकून के पल उसकी जिंदगी में तूफान लाने वाले हैं। दरअसल जिस वक्त वो सुकून के पलों में आराम फरमा रही थीं तब दो आंखें उसे देख रही थीं। ना सिर्फ देख रही थीं, बल्कि उसका वीडियो भी बना रही थी। ये ऐसा न्यूड वीडियो था, जिसमें एनी के बदन पर एक कपड़ा भी नहीं था। वो वीडियो बन गया और एनी को जानकारी तक नहीं हुई। लेकिन जब तक एनी को खबर हुई, तब तक पूरी दुनिया में उसकी शोहरत बदनामी का रूप ले चुकी थी।

loading...
शेयर करें