न्यूड होकर योगा करने से बढ़ जायेगी आपकी खूबसूरती…जानिए कैसे

आज देश में चारो तरफ योगा की चर्चा हो रही है। योगगुरु बाबा रामदेव से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक योगा को बढ़ावा देने की कवायद में जुटे हैं। महिलाएं भी खूबसूरत फीगर के लिए योगा को काफी तवज्जो दे रही हैं, लेकिन खूबसूरत त्वचा के लिए आज भी महिलाएं तरह-तरह के फेसपैक और फेसक्रीम का ही यूज करती है। शायद उनको नहीं मालूम कि खूबसूरती बढाने के लिए भी योगा बहुत हद तक कारगर है। जी हां, न्यूड होकर योगा करने से महिलाएं हॉट और सेक्सी हो जाती हैं। ये कहना है ब्रिटेन के रहने वाले स्टीवर्ट गिलक्रिस्ट की जो लोगों को हॉट योगा सिखाते हैं।

न्यूड होकर योगा

न्यूड होकर योगा करना सिखाते हैं गिलक्रिस्ट

स्टीवर्ट गिलक्रिस्ट कहना है कि इस तरह के योगा में आपको न्यूड ही होना पड़ता है। स्टीवर्ट से कई मशहूर हस्तियां भी योगा सिखाया हैं, जिनमें ब्रिटेन के प्रिंस की रिश्तेदार पिप्पा मिडलटन, हॉलीवुड एक्टर वुडी हारेलसन और केट मॉस शामिल हैं। योग गुरु स्टीवर्ट गिलक्रिस्ट को ब्रिटेन में सबसे टची-फीलि योगा टीचर के रूप में जाना जाता है, जो लोगो को हॉट योगा सीखते हैं।

ये भी पढ़ें: सेक्स की समस्याओं के लिए फायदेमंद है सेक्स थेरेपी, क्या आपको है जरूरत

स्टीवर्ट कहते हैं कि वे साल में सिर्फ एक बार नहाते हैं। वो भी समुद्र में। इस दौरान एक माह तक उनकी बॉडी से स्मेल नहीं आती है। वे कहते हैं कि जब स्मेल आती भी है तो उसमें कुछ ऐसा आकर्षण होता है, जिससे प्रभावित होकर लोग उनसे योग सीखने आते हैं। स्टीवर्ट अपने बालों को भी नहीं काटते हैं। वे कहते हैं कि मैं छुरी या कैंची के बिना लाइफ कैसी हो सकती है, यह जानना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: जब प्यार में मिलता है धोखा तो ज़िन्दगी हो जाती है और ज्यादा मजबूत

53 साल के स्टीवर्ट का एक योगा क्लास ‘टचिएस्ट-फीलिएस्ट’ टाइटल से भी पॉपुलर है, जिसमें लोगों से 90 मिनट का योगासन कराया जाता है। ब्रिटेन के प्रिंस की रिश्तेदार पिप्पा मिडलटन के संदर्भ में स्टीवर्ट कहते हैं कि जब वह कैमडेन हाई स्ट्रीट पर उनसे मिले तब पहचान नहीं सके कि वो कौन हैं। बाद में उन्होंने स्टीवर्ट का हॉट योगा क्लास ज्वाइन कर लिया, जहां न्यूड होकर योगा किया जाता है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *