पटना के सबसे बड़े होटल में आज होगी तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई, नहीं शामिल होंगे लालू यादव

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की सगाई आज पटना के होटल मौर्या में होनी है। लेकिन अफसोस चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद अपने बेटे की सगाई में शामिल नहीं हो पाएंगे। लालू आजकल दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं।

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय से होने जा रही है। ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती है। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 बजे होगी। इस समारोह में केवल दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। इसमें राजनेताओं का जमावड़ा नहीं होगा। तेज और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी।

कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार के शादी समारोह में शामिल होने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा था कि शादी को राजनीतिक मंच नहीं होता है। सभी को निमंत्रण दिया जाएगा और हम चाहेंगे सभी हमें आशीर्वाद देने के लिए आएं।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय खुद राबड़ी देवी की पसंद हैं। अगर लालू को कोर्ट से अनुमति मिली तो ही वो अपने बेटे की शादी में शामिल हो पाएंगे।

 

Related Articles