पड़ोसियों ने शराब पिलाकर 55 साल के बुजुर्ग के साथ किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट के साथ किया कुछ ऐसा

लखनऊ। अभी तक आपने छोटी बच्चियों और महिलाओं के साथ गैंगरेप के कई मामले सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको गैंगरेप की जो घटना बताने जा रहे हैं वो बिलकुल अलग है। इस मामले में एक 55 साल के बुजुर्ग के साथ गैंगरेप किया गया। जब उन दरिंदोंं का इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने उनके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी।

55 साल के बुजुर्ग

ये मामला जानकीपुरम का है, जहां चार लोगों ने 1 मई को बुजुर्ग के साथ दुष्कर्म किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। पुलिस ने जांच के बाद केवल एक व्यक्ति को दोषी पाया है और बाकी लोगों को क्लीन चिट दे दी। मुख्य आरोपी की उम्र 50 साल की है। आरोपी और पीड़ित दोनों के चंद्रा टावर के पास की बस्तियों में रहते हैं और एक-दूसरे को पहले से जानते हैं।

जानकीपुरम थाने के एसएचओ पीके झा ने कहा, ‘पीड़ित और उनके परिवार ने पुलिस को घटना के एक हफ्ते बाद बताया। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।’

पीड़ित की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोहन लाल ने अपने तीन अज्ञात दोस्तों के साथ मिलकर उनके पति को शराब पिलाकर उनके साथ अभद्रता की।

उन्होंने कहा, ‘इन लोगों ने मेरे पति का उत्पीड़न किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। जब मैं एक शादी से लौटी तो उन्हें बेहोश पाया, वह खून से लथपथ थे।’

पीड़ित को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भेजा गया जहां उन्हें 5 मई को होश आया। पीड़ित ने पूरी घटना अपनी पत्नी को सुनाई तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

Related Articles