पतंजलि योगपीठ में धमकी भरा लेटर मिलने से योग गुरु के फूले हाथ-पांव, सुरक्षा कड़ी

0

देहरादूनयोग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ में धमकी भरा लेटर मिला है। लेटर मिलते ही सभी के हाथ-पांव फूल गए। पतंजलि के सुरक्षा अधिकारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था को कड़ा कर दिया है।

पतंजलि योगपीठ में धमकी भरा लेटर

पतंजलि योगपीठ में धमकी भरा लेटर मिलने से सनसनी

पतंजलि योगपीठ में धमकी भरा लेटर में लिखा है कि हरिद्वार में चारों ओर आतंकी घूम रहे हैं। किसी भी समय हमला हो सकता है। उनकी विशेष निगाह पतंजलि योगपीठ संस्थान पर है। जिसके चलते वह पतंजलि पर अटैक कर सकते हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पत्र पढ़ने के बाद पतंजलि में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सुरक्षा अधिकारी मांगेराम ने इसकी तहरीर हरिद्वार के बहादराबाद थाने में देकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है. पत्र कहां से आया है। पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है। उधर बहादराबाद पुलिस पतंजलि पर विशेष निगाह रख रही है।

पतंजलि ने लगाए सुरक्षाकर्मी

पतंजलि ने भी अपनी सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है। प्रत्येक सुरक्षाकर्मी को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए गए हैं। उधर इस मामलें की गम्भीरता को उत्तराखण्ड अपर पुलिस महानिदेशक के अनुसार स्थानीय पुलिस थाने ने मामलें में मुकदमा लिख पूरे प्रकरण में छानबीन कर जांच शुरू कर दी है।

loading...
शेयर करें