पति अंगद को ‘भाई’ कहने पर नेहा धूपिया ने यूजर की लगायी फटकार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अंगद बेदी के साथ गुपचुप तरीके से शादी करके पूरे बॉलीवुड और अपने फैन्स को चौका दिया था। शादी के तुरंत बाद नेहा अपने पति अंगद के साथ हनीमून पर भी निकल गयी थी।

नेहा धूपिया

सोशल मीडिया पर नेहा अंगद के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसको देखकर एक यूजर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसका नेहा ने ऐसा जवाब दिया की उस यूजर कि बोलती ही बंद हो गयी।

हुआ यूं कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पति के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कि जिसमे उनकी फोटोज को खूब लाइक और कमेंट्स भी मिले। इन्हीं कमेंट्स में एक यूजर ने लिखा, ‘ छोटा है तुमसे अंगद बेदी…हसबेंड नहीं भाई है तुम्हारा राखी बांधो।’ इस कमेंट्स को पढ़ने के बाद नेहा ने भी यूजर को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ‘सुझाव के लिए शुक्रिया दोस्त, अब मुझपे एक अहसान करो… जाओ और कुछ एक्साइटिंग करो।’ नेहा धूपिया के इस जवाब के बाद ट्रोलर की बोलती बंद हो गई।

बता दे अभी हाल ही में नेहा और अंगद शादी बंधन में बंधे हैं।10 मई को नेहा ने एक्टर अंगद बेदी के साथ दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। फिलहाल अंगद अपकमिंग फिल्म ‘सूरमा’ में बिजी हैं वहीं नेहा के पास अभी कोई फिल्म नहीं है।

Related Articles