प्यार में पागल थी वो इस कदर कि ये क्या कर बैठी…..

0

इलाहाबाद। …प्यार में इस तरह पागल हो गई वो कि अपने ही सिंदूर को मिटा दिया। न कोई अफसोस, न गम….मामला जिले के बाघराय थाना क्षेत्र के गांव गलगली का है। यहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है।

crying

पति की हत्या की रच डाली थी साजिश

 

पुलिस के मुताबिक पुष्पा देवी और बंसत लाल गांव में रहते थे। बसंत लाल महाराष्ट्र के पुणे में मजदूरी करता था। उसके घर से बाहर रहने के दौरान पुष्पा के केशव नामक एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हो गए। बंसत के घर में न रहने पर केशव अक्सर पुष्पा से मिलने आता था। दोनों के अवैध संबधों के बारे में गांव में बाते होने लगी। जब बंसत को इस बात का पता चला तो उसने पत्नी के साथ झगड़ा किया। हालात बिगड़ते देख पुष्पा ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची।

पुष्पा ने अपने प्रेमी केशव देव के साथ मिलकर पति 32 वर्षीय बसंत लाल की गला दबाकर हत्या कर दी। पुष्पा और केशव ने बसंत का गला उस समय दबाया, जब रात में वह सोया हुआ था। मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बंसत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

loading...
शेयर करें