पति करता था अय्याशी, पत्नी ने रोका तो पति ने किया यह…

0

बिहार। पत्नी को पति के अवैध संबंधों का विरोध करना काफी महंगा पड़ गया। विरोध करने पर गुस्साए पति ने अपनी पत्नी और साली पर चाकू से हमला कर दिया। घायलों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

murder-up-18-1463553641

पति के अवैध संबंधों का विरोध का मामला बिहार का

घटना बिहार के सहरसा की है। आरोपी पति का नाम प्रेम चौधरी है। पुलिस के मुताबिक, प्रेम चौधरी और उसकी पत्नी पूजा का अक्सर विवाद होता था। दरअसल पूजा अपने पति के किसी महिला से अवैध संबंधों से परेशान थी। पूजा लगातार इसका विरोध करती थी। इसी विवाद की वजह से पूजा कुछ दिन पहले अपने मायके सहरसा आ गई थी।

ससुराल पहुंचते ही किए चाकू से वार

शनिवार की रात प्रेम चौधरी अपने ससुराल पहुंचा और पूजा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। पूजा की बहन रानी जब अपनी दीदी को बचाने पहुंची तो प्रेम ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेम घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल हुईं दानों बहनें

पूजा और रानी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने पूजा और रानी के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में दबिश दे रही है।

loading...
शेयर करें