IPL
IPL

नौकरानी पर आया पति का दिल, साथ में रात गुजारने को कहा : वीडियो भी देखें

नई दिल्‍ली। पति, पत्नी और वो। ऐसी कहानियां तो कई बार फिल्‍मो में देखी होंगी। रियल लाइफ में भी कई बार ऐसा होतो है जब पति, पत्‍नी के बीच कोई तीसरा आ जाता है और उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो जाती है। रिश्तों की दरकती बुनियाद ने पति, पत्नी के संबंध को भी नए मोड़ पर ला दिया है। रिश्ते में किसी तीसरे की एंट्री, अफेयर, तलाक की हर रोज की खबर ने इस सबसे अहम रिश्ते को कमजोर सा कर दिया है।

पति, पत्नी

पति, पत्नी एक दूसरे को बोझ न समझें

इसकी एक वहज ये भी है कि पति, पत्नी की आपस में बनती नहीं है। या पति ये नहीं समझ पाता कि उसकी पत्‍नी उससे क्‍या चाहती है। पति, पत्नी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। इस रिश्ते में परस्पर प्रेम, विश्वास और मधुरता बनी रहनी चाहिए। ऐसा नहीं होने पर शादीशुदा जीवन नरक के समान हो जाता है। बहुत से लोग इस तरह के संबंधों में रूटीन लाइफ जीने लगते हैं और किसी तरह की खुशी महसूस नहीं करते। उनके लिए यह बोझ के समान लगने लगता है। वो सोचते हैं कि विवाह एक ऐसा बंधन है, जिससे छुटकारा नहीं मिल सकता।

पति-पत्नी के रिश्‍ते में उम्‍मीद ज्‍यादा

वहीं, बहुत ऐसे कपल्स मिलते हैं, जिनकी लाइफ में खुशियां ही खुशियां नज़र आती हैं। वो परस्पर हर बात शेयर करते हैं, एक-दूसरे का ख़्याल रखते हैं और हर अपनी कोई भी बात एक-दूसरे से छिपाते नहीं हैं। दरअसल, पति-पत्नी के रिश्ते में उम्मीदें बहुत होती हैं और ये ज़्यादा महिला की ओर से होती है। ऐसा न होने पर, रिश्ते में तनाव पैदा होने लगता है।

एक नया मैसेज

पति का दिल कामवाली पर आ गया है। वह उसे ‘रिक्शावाला आई लव यू’ फिल्म दिखाता है। उसे घुमाता है और अपने घर में सोने के लिए भी कहता है। यह सुनकर कैसा होगा पत्नी का रिऐक्शन? ये सब कितना सच है कितना नहीं। पति, पत्नी की कहानी का ये आपको वीडियो देखने के बाद ही आपको पता चलेगा। आज के दौर में एक-दूसरे पर शक की बढ़ते टेंपरेचर के बीच पुरानी दिल्ली टॉकीज का ये वीडियो एक नया मैसेज देने का काम करता है।

देखें वीडियो –

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button