रातभर घर के बाहर पड़ी रही वो और फिर….

0

लखनऊ। पत्नी ने केवल मायके जाने की ही तो जिद की थी लेकिन पति को वो भी नागवार गुजरी। मायके जाने की जिद से आगबबूला पति ने पत्नी को पीटकर छत से फेंक दिया। महिला के शिकायत करने पर पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है। लखनऊ निवासी रामशरण साहू ने बेटी नेहा की शादी जुलाई 2014 को बर्रा विश्व बैंक आई सेक्टर निवासी ट्रांसपोर्ट कंपनी में कर्मचारी सुनील से की थी। नेहा का आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद ही दहेज में दस लाख रुपये की मांग करके पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

29-1440819194-exlst

लगा दी थी मायके जाने पर पाबंदी

 

परिवार वालों ने कई बार समझौता कराया। इधर मायके जाने पर भी पाबंदी लगा दी गई। शनिवार रात पति से मायके भेजने को कहा तो वह आगबबूला हो गया और लात-घूंसों से पीटने के बाद उसे छत से धक्का दे दिया, जिससे चोटें आईं। ठंड में रात भर वह घर के बाहर पड़ी रही, लेकिन पति और ससुरालियों ने उसकी खबर नहीं ली। सूचना पाकर पहुंचे भाई अंकित और पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद नेहा को लेकर थाने पहुंचे। एसओ तुलसी राम पांडे का कहना है कि पति-पत्नी का झगड़ा है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर पति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस बोली संडे है कल आना

 

चकेरी के सनिगवां में एक महिला के साथ गैंगरेप और लूट का मामला सामने आया है। आधी रात के बाद एक निर्माणाधीन घर पर धावा बोल पांच बदमाशों ने पति और बेटी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और पत्नी से गैंगरेप और लूटपाट की। बदमाश घर में रखे 31 हजार रुपये, बिछिया, पायल, मोबाइल लूट ले गए। पति ने रविवार तड़के पड़ोसी के फोन से 100 नंबर पर सूचना दी। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची तब वह सनिगवां चौकी पहुंचा। सनिगवां चौकी इंचार्ज रविशंकर त्रिपाठी ने कहा, आज संडे है कल आना।

loading...
शेयर करें