‘मेरा पति पैंट के बजाए साड़ी पहनता है, मुझे तलाक चाहिए’

0

पति पैंट की जगह साड़ीबेंगलुरु। अभी शादी के महज एक ही साल हुए थे कि महिला को अपने पति से तलाक चाहिए। दरअसल, वह अपने पति से काफी परेशान हो चुकी है क्योंकि उसका पति पैंट की जगह साड़ी पहनता है। यही वजह है कि वह अपने पति से अलग होना चाहती है।

पति पैंट की जगह साड़ी पहनता है, तलाक चाहिए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदिरानगर में रहने वाली 29 व्रर्षीय महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में यह कहा गया है कि वह अपने पति से परेशान है, क्योंकि उसका पति पैंट नहीं बल्कि साड़ी पहनता है। इतना ही नहीं, उसका पति महिलाओं की तरह ही बर्ताव भी करता है। इस वजह से वह अपने पति से अलग होना चाहती है।

एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली पीड़िता अनीता के मुताबिक, ‘पति साड़ी पहनना पसंद करता है और रात में मेरा मेकअप, अक्सेसरीज आदि पहनता है।’ अनीता ने कहा कि उनकी शादी को एक साल बीत चुके हैं, लेकिन पति के साथ उन्होंने कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए क्योंकि पति नपुंसक है और महिलाओं की तरह बर्ताव करता है।

अनीता ने अपने माता-पिता की मर्जी से शादी की थी। महिला हेल्पलाइन की वरिष्ठ काउंसलर वनीता सहायवानी ने बताया, ‘शादी के बाद पहली रात भी अनीता का पति महिलाओं की तरह हरकतें कर रहा था, उस रात भी वह साड़ी पहनना चाहता था।’ जोड़े की काउंसलिग की गई, अनीता ने बताया कि पति उनके साथ ‘लेस्बियन सेक्स’ करना चाहता है।

अनीता ने बताया कि उनकी शादी सफल नहीं है क्योंकि पति नपुंसक है, वह महिलाओं की तरह हरकते करता है। दिन में वह काम पर जाता है, शाम को घर लौटता है और साड़ी पहनता है। अनीता ने कहा कि वह पति के साथ अब और नहीं रह सकती, पति भी अलग होने के लिए तैयार हो गया है।

loading...
शेयर करें