साथ जाने से पत्नी ने किया इंकार तो पति ने उठाया ये खतरनाक कदम

0

विकासनगर। देहरादून के विकासनगर एक एक व्यक्ति ससुराल से पत्नी को ले जाने आया। जब पत्नी ने ज़ाने से मना कर दिया तो गुस्साए पति ने पत्नी और सास को गोली मार दी। बीच बचाव में साली आई तो वो भी घायल हो गयी। इसके बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पत्नी और सास को गोली मार दी

पत्नी और सास को गोली मार दी और मौके पर हो गया फरार

मामला विकासनगर थाना क्षेत्र के भीमावाला की है जहां एक साल पहले वैशाली निवासी बाबूगढ़ चुंगी की शादी आनंद से हुई थी। पिछले डेढ़ माह से वैशाली अपने मायके में रह रही थी और वो गर्भवती थी। आनंद उसे कई बार उसके मायके लेने आया लेकिन हर बार वैशाली ने जाने से मना कर दिया। इस वजह से आनंद तनाव में रहता था।

आज भी आनंद वैशाली को लेने के लिए उसके मायके आया, लेकिन उसने साथ जाने से मना कर दिया। इस पर घुस्‍साए आनंद ने पत्‍नी वैशाली और सास कोकिला को गोली मार दी। इतना ही नहीं इसके बाद आनंद ने दोनों को चाकू से गोदा। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव में आई साली ज्योति भी घायल हो गई।

मौका पाकर आरोपी फरार हो गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। हालांकि एसएसपी निवेदिया कुकरेती का कहना है कि आरोपी फरार है। पुलिस मौके पर कार्रवाई में जुटी है।

loading...
शेयर करें