पत्नी की बेवफाई में पति बन गया हत्यारा

0

मेरठ। पत्नी का किसी आदमी के साथ संबंध होने पर ऐसा कदम उठाया कि सभी एकदम सन्न रह गये। मेरठ के कंकरखेड़ा में न्यू सैनिक विहार कॉलोनी में मंगलवार सुबह पति ने पत्नी की उसके मायके में चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार महिला के एक युवक से संबंध था। पति से पत्नी की बेवफाई देखी नही गई इसलिए गुस्से में पत्नी की हत्या कर पति ने फरार हो गया। जिस पर दोनो के बीच अक्सर लड़ाई होती थी।

पत्नी की हत्या

पत्नी की हत्या कर फरार

इस हमले में उनकी मासूम बच्ची भी चाकू लगने से घायल हो गई। लड़की के मायके वालों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा क्षेत्र के न्यू सैनिक विहार कॉलोनी निवासी प्रेम सिंह (प्रॉपर्टी डीलर) की बेटी तान्या उर्फ तनु की शादी मैकेनिक प्रमोद सिरोही निवासी लौहाडें गुलावठी बुलंदशहर से वर्ष 2007 में हुई थी। दोनो पति- पत्नी गंगानगर में किराये के मकान में रह रहा था। तान्या के एक युवक से संबंध थे, जिसको लेकर दोनो में हमेश झगड़े होते रहते थे।

दो साल की बेटी को भी लगा चाकूं

एक सप्ताह पहले प्रमोद ने तान्या से माटपीट कर ली थी। इस झगड़े के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। और उसे तान्या ने ही छुड़वाया था। उसके बाद तान्या अपनी दो साल की बच्ची को लेकर न्यू सैनिक विहार कॉलोनी स्थित अपने मायके चलीं आई थी।

आरोपी अभी पुलिस हिरासत से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

loading...
शेयर करें