पत्नी के थे अवैध संबंध, 2 माह के बच्चे को नाजायज समझकर उतारा मौत के घात

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एल दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाप ने अपने दो महीने के बच्चे की पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था मगर अब वो पुलिस की गिरफ्त में है। वारदात की सूचना मां ने पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

newborn-baby

पुलिस के अनुसार पति को अपनी पत्नी पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक था। पति ने अपने दुधमुंहे बच्चे को पत्नी के प्रेमी का बच्चा समझकर मार डाला। आरोपित ने पुलिस को बताया कि यह घटना शनिवार शाम की है, जब उसकी पत्नी बच्चे को उसके पास छोड़कर पालिका बाज़ार में नौकरी की तलाश में गई थी। इसी दौरान जब बच्चा रो रहा था तो पिता को गुस्सा आ गया और उसने बच्चे की बेदर्दी से पीट पीट कर हत्या कर दी।

पत्नी के अनुसार जब वो बाज़ार से वापस आई तो बच्चा जमीन पर बेसुध पड़ा था और उसका पति फरार था। वो बच्चे को लेकर अस्पताल गई जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सबसे हैरान करने की बात तो ये है कि आरोपी पिता और बच्चे की मां दोनों नाबालिग है। दोनों की शादी 10 महीने पहले हुई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles