पत्नी को थी सोशल मीडिया की लत तो परेशान पति ने उठाया ये भयानक कदम …

0

गुडगांव। सोशल मीडिया हमारी जिंदगी का एक बहुत अह्म हिस्सा बन गया है। फेसबुक, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना मानो सांस लेने जितना जरूरी हो गया है। लेकिन किसी भी चीज की लत हानिकारक होती है और इसी वजह से एक पति ने अपनी पत्नी को मार डाला क्योंकि उसे सोशल मीडिया की इतनी लत लग गई थी कि वो अपने पति और बच्चों को भूल ही गई थी।

सोशल मीडिया

सारे होम्स सोसायटी में शुक्रवार को महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पति ने इस बात का खुलासा किया। रिमांड पर पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी पत्नी ज्यादातर समय फेसबुक और वॉट्सऐप आदि पर व्यस्त रहती थी। उसके अपने बच्चों को भी हॉस्टल भेज दिया था। वो न तो वक्त पर खाना बनाती थी और न ही घर का कोई और काम करती थी। इस वजह से दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका था लेकिन जिस दिन ये घटना हुई उस दिन दोनों के बीच बात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी और पति ने आपा खो दिया और पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

वारदात के बाद वह घर में ही मौजूद रहा। कई घंटों तक महिला को उसके परिवार वाले कॉल करते रहे, लेकिन जवाब नहीं मिला। शक होने पर लक्ष्मी के पिता गांव नवादा फतेहपुर निवासी बलवंत सिंह यहां पहुंचे। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान उसने यही कहा कि पत्नी सोशल साइट पर ऐक्टिव रहने के चक्कर में परिवार को भूल चुकी थी।

loading...
शेयर करें