प्रेग्नेंट श्रेया ने रिकॉर्ड किया ‘पद्मावती’ का पहला गाना, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

0

मुंबई| बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के पहले गाने की रिकॉर्डिग की। उन्होंने इसे एक यादगार गीत बताया।

 'पद्मावती'

‘पद्मावती’ का पहला गाना रिकॉर्ड कर बहुत खुश हैं श्रेया घोषाल

ट्विटर के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए श्रेया ने भंसाली का तारीफ की।

श्रेया ने ट्वीट किया, “मैंने अपने जीवन के एक यादगार गीत को रिकॉर्ड किया। इस प्रकार के पल के अनुभव से काफी खुश हूं। मैंने इसे पूरे दिल से गाया।”

एक बार फिर दिखेगी दीपिका और रणवीर की जोड़ी 

इस फिल्म में भंसाली एक बार फिर फिल्म बाजीराव-मस्तानी की सुपरहिट जोड़ी दीपिका-रणवीर को लेकर आएंगे। पद्मावती फिल्म की कहानी चित्तौड़ की रानी पद्मावती के प्रति खूंखार सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के दीवानेपन पर आधारित होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट ‘बाजीराव-मस्तानी’ फिल्म लिख चुके प्रकाश कपाड़िया ही लिखेंगे। श्रेयस पौराणिक ने कहा कि फिल्म का म्यूजिक वह तैयार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होने की उम्मीद हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। वह फिल्मे थी रामलीला और बाजीराव-मास्तनी।दोनों ही फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हांसिल की थी। एक बार फिर दोनों की जोड़ी आनेवाली फिल्म पद्मावती के लिए फाइनल हो गयी हैं। अब देखना है की रणवीर और दीपिका का जादू फिर से दर्शकों के सर पर कितना चढ़ के बोलता हैं। दोनों ही स्टार्स ने काफी कम समय में अपनी एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

loading...
शेयर करें