पद संभालते ही बिगड़े डिप्‍टी सीएम के बोल, कठुआ कांड को बताया मामूली घटना

0

डिप्‍टी सीएमजम्मू। पद संभालते ही जम्‍मू कश्‍मीर के नए उप मुख्‍यमंत्री कविंदर गुप्‍ता के बोल बिगड़ गए हैं। दरअसल जिस कठुआ कांड को लेकर पूरे देश में हलचल मची हुई है और बात यूएनओ तक जा पहुंची, वह जम्‍मू कश्‍मीर के नए डिप्‍टी सीएम को एक मामूली सी घटना लग रही है।

डिप्‍टी सीएम के बोल

इसको लेकर कविंदर गुप्‍ता ने कहा है कि कठुआ कांड छोटी सी घटना है और इस पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि जम्मू कश्मीर राज्य सरकार ने आज ही राज्य कैबिनेट में बड़ा फेरबदल करते हुए विधानसभा के पूर्व स्पीकर कविंदर गुप्ता को डा. निर्मल सिंह की जगह डिप्टी सीएम बनाया है।

आज शपथ ग्रहण समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कविंदर गुप्ता ने कठुआ रेप और हत्या मामले को मामूली सी बात करार दे डाला। बता दें कि कठुआ रेप और हत्या मामले को लेकर उठ रहे विरोध के बाद ही बीजेपी के दो मंत्रियों ने, लाल सिंह और चन्द्रप्रकाश गंगा ने मंत्री परिषद से इस्‍तीफा दिया था।

आपको बता दें कि कठुआ के रसाना गांव में घुमंतू समुदाय की आठ वर्ष की बच्ची को सात दिनों तक अगवाह करके एक देवस्थान पर उसके साथ सामूहिक बलातकार किया जाता है और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी जाती है।

इस मामले में सरकार ने तीन बार जांच करवाई है और पुलिसकर्मियों सहित आठ लोग हिरासत में लिए गए हैं। कठुआ कांड को लेकर पूरे देश में विरोध हुआ और अभी एक पक्ष सीबीआई की जांच की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठा हुआ है।

loading...
शेयर करें