परम्पराओं के नाम पर यहां गैर मर्दों से बनाने पड़ते है शारीरिक संबंध

पूरी दुनिया में परम्परा और धर्म को लोग काफी तवज्जो देते हैं. लेकिन कुछ देशों और शहरों की परम्परा के बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि परम्परा के नाम पर यहां ये क्या हो रहा है. ये परम्परा थोड़ी अलग और हैरान करने वाली है. इस द्वीप की महिलाएं परम्परा के अनुसार अंजान पुरूषों से सम्बंध बनाती हैं.

परम्परा

इंडोनेशिया के बाली द्वीप पर हर साल पॉल नाम का एक त्योहार मनाया जाता है. इस त्यौहार के दौरान यहां की महिलाएं अंजान पुरुषों के साथ शारीरिक सम्बंध बनाती हैं. यहां ऐसा माना जाता है कि किसी अंजान पुरुष के साथ सम्बंध बनाने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि ये सब करने से परिवार और निजी जीवन में भी ख़ुशी बनी रहती है. इस द्वीप पर इस त्यौहार को साल भर में सात बार मनाया जाता है.

हर त्यौहार पर महिलाओं को नये-नये साथी खोजने पड़ते हैं अगर उसने पुराने किसी साथ के साथ सम्बंध बनाये तो उसकी मुरादें कभी पूरी नहीं होंगी. ऐसा करने के पीछे एक कहानी भी प्रचलित है, इंडोनेशिया के एक युवा राजा का अपनी सौतेली मां के साथ संबंध (अफेयर) था. सेक्स करने के दौरान उनकी हत्या कर दी गई और गुनुंग केमुकुस में माउंटेन के टॉप पर उन्हें दफना दिया गया. इसलिए ऐसा माना जाता है कि जो कोई माउंटेन के टॉप पर सेक्स करता है, उसे अच्छी किस्मसत प्राप्त होती है।

Related Articles