IPL
IPL

परवेज मुशर्रफ: मोदी की नीति सही नहीं

नई दिल्ली। पठानकोट हमले के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर भारत पर निशाना साधा है। परवेज मुशर्रफ ने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भारत का रवैया नकारात्मक है। मुशर्रफ ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी पाकिस्तान के साथ दोस्ताना रिश्तों को आगे बढ़ा नहीं पा रहे हैं।

Pervez

परवेज मुशर्रफ पहले भी साध चुके हैं निशाना

पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ ने इसके पहले भी पीएम मोदी पर हमला बोला था। पाकिस्तान में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह पाकिस्तान और मुसलमानों से दुश्मनी निकाल रहे हैं। मुशर्रफ ने कहा कि हमने बीजेपी और कांग्रेस दोनों के साथ काम किया है। उस वक्त भारत में अभी जैसे हालात नहीं थे। अब जो हो रहा है वह पार्टी से अलग व्यक्तिगत मुद्दा है।

नीतियों पर भी उठाए सवाल
परवेज मुशर्रफ ने मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी का रवैया दोस्ताना नहीं है। उन्होंने सलाह दी कि भारत नकारात्मक रवैया ना अपनाए। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को लेकर मोदी सरकार जो रुख अपना रही है वह सही नहीं है। उन्होंने कहा था बीजेपी सरकार को एक दिन सद्बुद्धि आएगी और वह भारत में पाकिस्तान विरोध और धार्मिक असहिष्णुता के बावजूद पाकिस्तान के साथ बातचीत जारी रखेगा।

‘मोदी पाकिस्तान और मुसलमानों के खिलाफ’
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ ने पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि भारत में एक प्रधानमंत्री आ गए हैं उन्हें नहीं पता है कि क्या पाकिस्तान के खिलाफ है और क्या मुसलमान के खिलाफ। निश्चित तौर पर ये मसला बीजेपी नहीं बल्कि मोदी है क्योंकि मोदी पाकिस्तान और मुसलमान दोनों के खिलाफ हैं। परवेज मुशर्रफ ने हमेशा से भारत विरोधी बयान दिए हैं। मुशर्रफ ने मौका मिलते ही पीएम मोदी  पर ताना मारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button