समुद्र के किनारे परिणीति ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें तस्वीरें

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फिल्मफेयर मैगजीन के मई संस्करण के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में परिणीति काफी ग्लैमरस लग रही है। मैगजीन के कवर पेज के लिए परिणीति ने ये फोटोशूट ने समुद्र के किनारे कराया है।

बहन के मौका मिले तो….

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का कहना है कि अगर उन्हें अपनी चचेरी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ गाने का मौका मिले तो बहुत अच्छा होगा। परिणीति अपनी आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के लिए एक गीत भी गा रही हैं। प्रियंका ने ‘इन माई सिटी’ और ‘एक्सोटिक’ जैसे गाने गाए हैं और यहां तक कि ‘दिल धड़कने दो’ के सॉंग के लिए भी अपनी आवाज दी है। प्रियंका के साथ गीत गाने की योजना के बारे में पूछे जाने परिणीति ने बताया है कि वाह, वह बेहतरीन होगा। यह सच में अच्छा होगा, लेकिन इसके लिए मुझे उनसे पूछना पड़ेगा। यह एक अच्छा विचार है और हमें यह करना चाहिए।

रिणीति ने हालांकि यह भी कहा कि एक गीत गाने के लिए दोनों का एक ही देश में रहना बेहद जरूरी है। प्रियंका वर्तमान में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कोलकाता में बनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में परिणीति को आयुष्मान खुराना के साथ देखा जाएगा। अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा है।

परिणीति चोपडा से जब पूछा गया कि उनकी फिल्म को रिलीज हुए काफी लम्बा समय हो गया है और इस बीच कई फिल्में आईं। परिणीति ने कहा बिल्कुल नहीं। जिनकी फिल्में इस साल रिलीज हो रही हैं तो वह खबरों में होंगी। यदि मेरी फिल्में नहीं रिलीज हो रही हैं तो मैं खबरों में नहीं रहूंगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा नहीं होता है कि लोग आपको भूल जाते हैं। आप भी मुझसे बात कर रहे हैं क्योंकि आप मुझे और मेरे काम को जानते हैं। तो मुझे लगता है कि जब भी मेरी अगली फिल्म रिलीज होगी और अच्छी होगी तो सब कुछ अच्छा होगा।

loading...
शेयर करें