परेश रावल का यू-टर्न, पाक फिल्मों में काम करने की मेरी ख्वाहिश नहीं

0

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता परेश रावल ने उन ख़बरों का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था कि वो पाकिस्तानी फिल्मों और शो में काम करना चाहते हैं। एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में परेश रावल ने कहा कि उनके बयान को तोड़ -मरोड़ कर पेश किया गया है।

परेश रावल

परेश रावल ने कहा कि पाकिस्तान के शोज में काम नहीं करना

परेश रावल ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया है। मैंने ये कभी नहीं कहा कि मैं पाकिस्तानी फिल्म और सीरियल में काम करना चाहता हूं। पाकिस्तानी सीरियल या फिल्म में काम करने की मेरी कोई इच्छा नहीं है। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मुझे पाकिस्तानी सीरियल ‘हमसफर’ पसंद है और मैंने ये भी नहीं कहा है कि हमारे सीरियल्स उबाऊ हैं।

आपको बता दें कि परेश रावल ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा था कि कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते हैं, मुझे लगता है कि हमारे शो और धारावाहिक अब उबाऊ होते जा रहे हैं। जबकि पाकिस्तानी शो में नयापन है, हमसफर’ धारावाहिक इसका साक्षात उदाहरण है इसलिए अगर मुझे मौका मिले तो जरूर मैं पाकिस्तानी धारावाहिकों और फिल्मों में काम करूंगा। वहां की कहानी, लेखन, भाषा और अभिनय बहुत अच्छा है।

परेश रावल अरुंधती राव पर किये गए ट्वीट को लेकर भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि कश्मीर में पत्थरबाजों के सामने उन्हें सेना की जीप पर बांधा जाना चाहिए। इसके बाद काफी बवाल मचा। जल्द ही परेश अपकमिंग फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे का सीक्वल है।

loading...
शेयर करें