IPL
IPL

‘मोदी लहर में कुछ यूं जीता जैसे भगवान राम के नाम का पत्थर तैर गया’

परेश रावलनई दिल्ली। फिल्‍मी दुनिया की जानी मानी हस्‍ती परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की है। परेश रावल अहमदाबाद पूर्व की सीट से बीजेपी के सांसद भी हैं। उन्‍होंने मोदी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि 2014 में उनकी जीत कुछ इस तरह से हुई जैसे राम के नाम से समंदर में पत्‍थर तैर गए थे। परेश रावल की इस टिप्‍पणी पर विवाद भी हो सकते हैं।

परेश रावल बोले, अवॉर्ड लॉबिंग से मिलते हैं

अहमदाबाद पूर्व संसदीय क्षेत्र के सासंद ने एक और विवादित बयान दिया। निरमा यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ एक कार्यक्रम में रावल ने कहा कि फिल्‍मों के अवॉर्ड लॉबिंग से मिलते हैं। इसके साथ ही दूसरे बयान में उन्‍होंने नरेंद्र मोदी का गुणगान किया और कहा कि 2014 में मेरी जीत मोदी लहर में कुछ इस तरह से हुई जैसे राम ने नाम के पत्‍थर तैर गए हों।

असहिष्‍णुता पर भी नहीं चूके

कार्यक्रम के दौरान रावल ने फिल्‍म पुरस्‍कारों और मोदी को लेकर विवादित बोल बोले तो कार्यक्रम से निकलते समय भी असहिष्‍णुता के मुद्दे पर भी बोलने से नहीं चूके। परेश रावल ने बयान देते हुए कहा कि आजकल जो लोग बॉडीगार्ड और ऑडी कार लेकर घूमते हैं उन लोगों को असहिष्‍णुता कहां नजर आती है।

परेश रावल का फिल्‍मी और राजनीतिक सफर

फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता परेश रावल गुजरात के अहमदाबाद पूर्व से बीजेपी के सांसद हैं और सांसद बनने के बाद देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देते रहे हैं। 2014 में उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। वह 1994 में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहायक किरदार के लिए से सम्मानित हुए। इसके बाद इन्हें सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिल चुका है। यह केतन मेहता की फिल्म सरदार में स्वतंत्रता सेनानी वलभभाई पटेल की मुख्य किरदार में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button