पलक गिरफ्तार, 14 दिन की जेल

पलक हरियाणा। पलक के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता कीकू शारदा को बाबा राम रहीम का मजाक बनाना महंगा पड़ गया है। कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है, इसके बाद उन्‍हें 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पलक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

कीकू पर आरोप है कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्‍म ‘एमएसजी-2’ के एक सीन पर कॉमेडी ऐक्ट पेश किया था। उनके साथ कुल नौ लोगों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का केस दर्ज है। ‘कीकू’ को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दरअसल डेरा सच्चा सौदा समर्थकों का आरोप है कि एक चैनल पर ‘जश्न-ए-आजादी’ शो के कॉमेडी एक्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म ‘एमएसजी-टू’ के एक सीन के साथ छेड़छाड़ की गई है। यह शो 27 दिसंबर को टेलिकास्ट किया गया था। इसमें गुरमीत राम रहीम जैसे गेटअप में टीवी आर्टिस्ट्स को शराब परोसते और लड़कियों के साथ अश्लील डांस करते दिखाया गया।

डेरा सच्चा सौदा सर्मथकों ने कीकू शारदा के अलावा 9 और कलाकारों पर केस दर्ज किया है। जिसमें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर (गुत्थी), असगर अली (दादी), राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मुन्ना राय, गौतम गुलाटी और सना खान पर केस दर्ज हुआ है। इनमें से कीकू को कैथल पुलिस ने पेशी वॉरंट पर हिरासत में लिया। कीकू को पुलिस हिरासत में लेकर मुंबई से कैथल लाई है। यहां उनसे पूछताछ जारी है।

कीकू शारदा ने पूछताछ से पहले मीडिया से कहा कि हम कलाकार हैं। हमारा काम हंसाना है। हमारा मकसद किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। शो में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का मजाक उड़ाए जाने के चलते डेरा समर्थक उदय सिंह ने 1 जनवरी को इन कलाकारों के खिलाफ कैथल में शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button