निर्भया के रेपिस्ट पवन की बहन का ये बयान सुनकर देश की हर महिला शर्मसार हो जाएगी

0

नई दिल्ली। करीब साढ़े चार साल पहले हुए निर्भया गैंगरेप केस में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया। चारों आरोपियों की सजा-ए-मौत बरकरार रखी। इस फैसले का पूरे देश ने दिन से स्वागत किया। कोर्ट ने दोषियों को सजा सुनाते हुआ कहा कि यह बर्बरता का ऐसा मामला है, जिसने पूरी दुनिया में सदमे की सुनामी ला दी थी। कोर्ट ने दोषियों मुकेश, पवन, विनय शर्मा और अक्षय कुमार सिंह की अपील को खारीज करते हुए अपराध को रेयरेस्ट ऑफ द रेयर बताया। इसी बीच फांसी का फैसला आने के बाद से दोषियों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, सजा-ए-मौत पाए पवन गुप्ता की बहन का इसपर शर्मनाक बयान आया है।

ये भी पढ़ें : पति के सामने पत्नी का आठ लोगों ने किया बारी- बारी रेप, फिर भी नहीं भरा मन तो …

पवन गुप्ता की बहन

पवन गुप्ता की बहन ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

उसकी बहन का कहना है कि इंसान से गलती हो जाती है, उसे दूसरा मौका मिलना चाहिए। पवन की बहन ने कहा ‘मैंने पिछले चार साल से अपने भाई को नहीं देखा। आज उसकी तस्वीर टीवी पर दिखी और कह रहे हैं कि उसे फांसी पर लटका दिया जाएगा। मुझे तो लगता था कि ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही होता है। उसे एक मौका और मिलना चाहिए। जब उससे ये पूछा गया कि उनके भाई ने लड़की के साथ जो बर्बरता की उसका क्या?

ये भी पढ़ें : एशिया की सबसे खूबसूरत निया शर्मा ने पार की हदें – लड़की के साथ हुईं हमबिस्तर, वीडियो वायरल

इसपर उसने हैरान करने वाले जवाब देते हुए कहा कि ‘लड़की हंसी तो फंसी…’ उनके मुताबिक हमेशा लड़कों की गलती नहीं होती, कई बार लड़कियां भी उनको भड़काती हैं। उसने आगे कहा कि, कई बार मैं भी जींस या वेस्टर्न कपड़े पहनती हूं, लेकिन अगर कोई मुझे घूरे या कमेंट पास करे तो मैं सिर नीचे करके चुपचाप निकल जाती हूं। लेकिन अगर मैं उसमें मजे लेने लगूं, तो लड़के को लगेगा कि मैं सिग्नल दे रही हूं।

loading...
शेयर करें