पश्चिम बंगाल : प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनों को रोका

0

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में गुरुवार को रेल यातायात बाधित रहा। सैकड़ों रेल यात्रियों ने सियालदह-बज बज खंड पर रेलवे ट्रैक को जाम कर रेलगाड़ियों के आने में होने वाली देरी पर अपना विरोध जताया। पूर्व रेलवे के एक बयान में बताया गया है, “लोगों के एक समूह द्वारा नांगी स्टेशन पर सुबह 8.35 बजे 34119 बज बज-सियालदह लोकल ट्रेन को रोके जाने से सियालदह (दक्षिण)-बज बज खंड पर रेल सेवाएं गुरुवार की सुबह प्रभावित रहीं।”

पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल के परगना जिले में गुरुवार को रेल यातायात बाधित रहा

इसमें कहा गया कि यह विरोध प्रदर्शन बज बज-सियालदहलोकल (34117 अप) के चलने में देरी के खिलाफ किया गया हालांकि, इस खंड पर अवरोध के समय रेल सेवाएं ब्रेस ब्रिज स्टेशन तक बनाए रखी गईं। बाद में सेवाएं दोपहर करीब 12 बजे बहाल कर दी गईं।

विरोध के परिणामस्वरूष चार जोड़ी स्थानीय ईएमयू ट्रेनों को उनके नियत स्टेशन से पहले समाप्त कर दिया गया और तीन जोड़ी लोकल ईएमयू को निरस्त कर दिया गया। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के अधिकारियों ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने टिकट मशीनों को तोड़ दिया। एक यात्री ने कहा, “हमें रोजाना काम पर जाना होता है और हर रोज ट्रेन इस मार्ग पर 30 से 40 मिनट देर हो जाती है। हमने शिकायत दर्ज कराई लेकिन इससे कोई असर नहीं हुआ। प्रदर्शन करने पर पुलिस द्वारा हमारी पिटाई की गई।”

loading...
शेयर करें