पहले किडनैप, फिर गैंगरेप उसके बाद बेचने की कोशिश और अब…

0

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया। यहां फैक्ट्री में काम करने वाली एक लड़की को बदमाशों ने पहले उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उसके बाद उसे बेचले की कोशिश की।

गैंगरेप

गैंगरेप के बाद लड़की को बेचने की कोशिश

भगवानपुर क्षेत्र में एक फैक्ट्रीकर्मी महिला का अपहरण कर बदमाशों ने उससे गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़िता को चंडीगढ़ ले जाकर बेचने का प्रयास भी किया गया। परिजनों ने मुश्किल से पीड़िता लड़की को यूपी के जिला सहारनपुर के एक गांव से ढूंढ निकाला है।

पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। परिजनों ने इस आशय की तहरीर पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

पीड़िता ने बताया कि क्षेत्र की एक फैक्ट्री में नौकरी पर लगी थी। फैक्ट्री की ही एक महिला ने उसे एक परांठा खाने के लिए दिया जिसे खाकर वह बेहोश हो गई।

लड़की से की जबरन शादी

लड़की के बेहोश होने के बाद महिला उसे फैक्ट्री से बाहर ले आई। इसके बाद तीन युवक उसे कार में बैठाकर अपने साथ ले गए और एक जंगल में तीनों युवकों ने उसका रेप किया। यहां से तीनों उसे चंडीगढ़ ले गए जहां उसे बेचने का प्रयास किया गया, लेकिन आरोपियों को कामयाबी नहीं मिली तो उसे सहारनपुर जिले के चौंदाहेड़ी गांव में ले आए।

यहां पर उसकी एक युवक से जबरन शादी कराई गई। उसके परिवार वाले किसी तरह से वहां पहुंच गए और उसे अपने साथ ले आए। पीड़िता ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पर वह और उसके परिजन भगवानपुर थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया।

पीड़ित परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले में हमारी कोई मदद नहीं कर रही है। वहीं आरोपी युवक खुलेआम घूम रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी प्रदेश में रेप के कई मामले सामने आए। लेकिन इस पर रोक लगाना प्रशासन को मुश्किल हो रही है।

loading...
शेयर करें