पहले किया आया का कत्ल फिर डेड बॉडी के बगल में कपल ने बनाए शारीरिक संबंध

0

नई दिल्ली। 21 साल की अपनी फ्रेंच आया के कत्ल में एक कपल को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि कपल का कहना है कि उन्होंने सोफी का कत्ल नहीं किया है। लेकिन इस मामले में सबसे हैरानी की बात ये है कि सोफी की डेड बॉडी के बगल में इस कपल ने सेक्स किया। आरोपी महिला ने इस बात का खुलासा किया है।

डेड बॉडी

ये घटना विम्बलडन, साउथ-वेस्ट लंदन की बताई जा रही है। आरोपी महिला सबरीना की उम्र 35 साल है, जबकि उसके साथी पुरुष उइसेम की उम्र 40 साल बताई जा रही है। महिला ने जांच दल के सामने स्वीकार किया है कि साथी की मांग पर उसने शव के पास ही शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि रिपोर्ट्स में कत्ल की बात कबूलने की पुष्टि नहीं हुई है।

स्थानीय पुलिस ने सबरीना-उइसेम के गार्डन में बोनफायर (अलाव) पर 21 साल की फ्रेंच आया सोफी का अधजला शव बरामद किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया, ‘उइसेम ने पानी में डुबोकर आया को प्रताड़ित किया था। जब आया की मौत हो गई तो उइसेम ने मुझसे शव के पास ही यौन संबंध बनाने की मांग रखी। मैं रोती रही, लेकिन मना नहीं कर सकी।’

हालांकि महिला के पार्टनर के वकील ने अपने क्लाइंट को बेगुनाह बताया है। उन्होंने सोफी के जलने के पीछे की वजह मोमबत्ती को बताया है। इसके अलावा उन्होंने महिला की मानसिक स्थिति और पूर्व की घटनाओं को भी कोर्ट के सामने रखा है।

loading...
शेयर करें