पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार  

0

नैनीताल। उत्तराखंड के एक जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। यह मामला पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने के संदर्भ में है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से पीड़ता का मेडिकल कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के पटेलनगर क्षेत्र में एक पांच साल की मासूम दोपहर अपने छत में खेल रही थी। उसके परिजन घर के अंदर थे। मासूम को अकेला देख पड़ोस में रहने वाला युवक आकाश पुत्र विजेंद्र छत पर गया और मासूम के साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर विक्रम नाम के एक अन्य पड़ोसी ने अपनी छत में जाकर देखा तो आकाश मासूम के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

उसने तुरंत बच्ची के परिजनों और आसपास के लोगों को बुलाया और भागने का प्रयास कर रहे आरोपी को पकड़ लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी पटेलनगर रितेश शाह ने बताया कि आरोपी पीड़ित का ही पड़ोसी है और शराबी है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

loading...
शेयर करें