पांच साल की मासूम से दुष्कर्म कर लिया रंजिश का बदला

0

हरियाणा, (अनुराग मिश्र)। नए साल की पूर्वसंध्‍या पर सभी लोग जहां तैयारियों में व्‍यस्‍त थें वहीं एक परिवार पर आफत टूट पड़ी। हरियाणा के फरीदाबाद से दिल दहला देने वाली यह खबर आई है। जहां एक रिश्‍तेदार ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। पांच साल की मासूम से दुष्‍कर्म करने के बाद आरोपी ने उसकी हत्‍या कर दी।

पांच साल की मासूम से दुष्‍कर्म

पांच साल की मासूम से दुष्‍कर्म ने रिश्‍ते को किया कलंकित

पांच साल की मासूम से दुष्‍कर्म करने के बाद आरोपी ने घिनौनी हरकत करते हुए उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मौका पाकर मासूम को ले गया खेत में

घटना फरीदाबाद के नंगला पार्ट-2 इलाके की है। पुलिस के अनुसार, शनिवार शाम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान आरोपी संतोष मौका पाकर बच्ची को अगवा कर बाजड़ी गांव स्थित खेतों में ले गया। जिसके बाद संतोष ने पहले तो मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर बच्ची किसी के सामने मुंह न खोल दे इस डर से आरोपी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

काफी रात होने के बाद भी जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस तफ्तीश में पता चला कि आखिरी बार बच्ची को कथित आरोपी संतोष के साथ देखा गया था। पुलिस ने संतोष को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरु की। सख्ती से पूछताछ में संतोष ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

मां से चल रही थी रंजिश

संतोष ने पुलिस को बताया कि बच्ची की मां से उसकी किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी। बदला लेने की नीयत से उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची किसी के सामने मुंह न खोले इसी डर से उसने बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

loading...
शेयर करें