बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में इस पाक एक्ट्रेस ने जो कहा उसे सुनकर आपका खून खौल जाएगा, वीडियो वायरल

0

मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स की जमकर बेइज्जती की है। ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी यहां तक की सबा ने सलमान खान को भी नहीं छोड़ा। सबा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने बॉलीवुड एक्टर्स का उड़ाया मजाक

एक इंटरव्यू के दौरान जब होस्ट ने सबा से पूछा कि अगर ऋतिक आपको शादी के लिए प्रपोज करें तो कैसे न कहेंगी? इसपर सबा कहती हैं- “मुझे दो बच्चों का बाप नहीं चाहिए। वह मेरे टाइप का नहीं है।”

इसके बाद इमरान हाशमी के साथ फिल्म करने की बात का इनकार करते हुए सबा बोलीं- “मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिए।”

यही सवाल जब रितेश देशमुख के लिए पूूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं पाकिस्तान की बड़ी हिरोइन हूं और अगर मुझे बॉलीवुड में काम करना होगा तो किसी ए लिस्ट स्टार के साथ करूंगी। इसलिए तुम्हारे साथ काम नहीं करूंगी।”

बात यहीं खत्म नहीं हुई एंकर ने जब सबा को सलमान खान के साथ काम करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा- सल्लू भैया से बहुत डर लगता है। बहुत छिछोरे हैं आप। इनमें कोई भी स्टाइल नहीं है। डांस भी करना नहीं आता। खुद का स्टेप निकाल लेते हैं, कुछ भी करने लगते है। मुझे इसके साथ काम नहीं करना।’

इरफान खान के साथ आएंगी नज़र

आपको बता दें, सबा जल्द ही इरफान खान के साथ ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म में काम करेंगी, ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। फिलहाल भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल चल रहा है जिस वजह से बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है। अब ऐसे में सबा अगर ऐसे बयान देंगी तो उनका भारत आकर फिल्म करना मुश्किल हो जाएगा। 

 

Video Credit : दैनिक भास्कर, PakistanFirst786

loading...
शेयर करें