पाकिस्तानी एक्टर्स को अब भी वीजा देने के लिए तैयार है भारत, लेकिन….

0

नई दिल्ली। भारत को पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा जारी करने में कोई समस्या नहीं है। केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह बात कही। गृह मंत्री के एक अधिकारी ने कहा कि भारत सरकार को किसी पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा देने में कोई समस्या नहीं है।
उन्होंने कहा कि हमें वीजा देने में कोई समस्या नहीं है। यदि कोई व्यक्ति वीजा के लिए आवेदन करता और सारी शर्तो को पूरा करता है, तो उसे वीजा दे दिया जाता है। ऐसा नहीं है कि हम पाकिस्तानी लोगों को वीजा नहीं जारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- स्मार्टफोन का ज्यादा इस्तेमाल महिलाओं को कर देता है पति से दूर 

पाकिस्तानी कलाकारों

पाकिस्तानी कलाकारों को वीजा देने के लिए तैयार है गृह मंत्रालय

मंत्रालय का यह बयान सिनेमा मालिकों और भारतीय प्रदर्शक एसोसिएशन के शुक्रवार को पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों को जारी नहीं होने देने की घोषणा के बाद आया है। इन्हें गोवा, गुजरात और महाराष्ट्र में सिंगल स्क्रीन पर फिल्म प्रदर्शित नहीं करने की बात कही गई है।

यह भी पढ़े- टीवी की इस संस्कारी बहू ने बिकिनी पहनकर मचाया हंगामा, देखे फोटोज

जम्मू एवं कश्मीर में सेना के शिविर पर 18 सितंबर को हुए आतंकवादी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से चले जाने को कहा था। इस आतंकी हमले में भारत के 19 जवान शहीद हो गए थे। साथ ही ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ फिल्म के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी गई थी। इन फिल्मों में पाकिस्तान के कलाकारों ने काम किया है।

loading...
शेयर करें