पठानकोट की जांच करने 27 को पहुंचेगी पाकिस्तानी टीम

0

नई दिल्ली। पठानकोट हमले में पाकिस्तान को जांच करने का मौका मिल गया है। पांच सदस्यीय पाकिस्तानी जांच टीम को भारत का वीजा मिल गया है। जांच टीम 27 मार्च को देश पहुंचेगी। पाकिस्तानी जांच टीम यहां भारतीय जांच एजेंसी एनआईए से भी बातचीत कर सकती है। यह भी कोशिश होगी कि पठानकोट एयरबेस में जाकर जांच का मौका मिले।

पाकिस्तानी जांच टीम

पाकिस्तानी जांच टीम जाएगी पठानकोट!

पाकिस्तानी जांच दल को भारत आने की इजाजत ऐसे वक्त दी गई जब पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में मारे गए चार आतंकियों की फोटो आज जारी की गई है। इन सभी आतंकियों ने 2 जनवरी को एयरबेस पर हमले को अंजाम दिया था। इस ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना के 7 जवान भी शहीद हो गए थे।

पठानकोट में आतंकी हमला

पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर जैश ए मोहम्मद के कुछ 6 आतंकियों ने हमला किया था। वहीं इनमें से 4 की फोटो आज रिलीज की गई हैं। सेना की कार्रवाई में मारे गए सभी आतंकवादियों में से दो की बॉडी इतनी बुरी तरह से झुलस गई थी कि उनकी बॉडी पहचान में नहीं आ सकी बाकी चारों आतंकवादियों की दो अलग अलग फोटो रिलीज की गई हैं।

इन आतंकवादियों ने आर्मी की ड्रेस पहन रखी है, इनकी हाइट और इनकी कद काठी का पूरा ब्योरा बताया गया है। एनआईए ने पठानकोट हमले की जांच करने आ रही पाकिस्तान की स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम के भारत आने से पहले ये फोटो जारी की हैं ताकि इनके बारे में पाकिस्तान की अथॉरिटीज ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटा सके।

loading...
शेयर करें