भारत-पाकिस्तान सीमा पर अब बन्दूक से नहीं, मुंह से किये जा रहे हमले…

नई दिल्ली: बीते दिनों भारतीय सैनिक द्वारा उठाये गए खराब भोजन मिलने का मुद्दा अब सीमा पार तक पहुंच गया है। इस मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी सैनिकों ने देश के जवानों पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर तुम लोगों को भूख लगी है, तो इधर आ जाओ, हमारे पास अच्छा खाना है। इस बात की जानकारी एक अंग्रेजी अखबार से प्राप्त हुई है।

पाकिस्तानी सैनिकों

पाकिस्तानी सैनिकों ने भारत के जवानों पर कसा तंज 

आपको बता दें कि बीते दिनों भारतीय सैनिक तेजबहादुर यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए खराब खाना मिलने की शिकायत की थी। यह वीडियो देश में काफी वायरल हुआ था। अब यह वीडियो सीमा पार जा पहुंचा है जिसे लेकर पाकिस्तानी सैनिकों ने भारत के जवानों पर तंज कसना शुरू कर दिया है।

अखबार से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात सीमा पर भारत और पाकिस्तान की चौकियां आमने-सामने हैं। इस वीडियो को लेकर वहां पर पाकिस्तानी रेंजर्स भारतीय सैनिकों पर तानाकसते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि तेजबहादुर यादव के बाद कई और जवानों ने भी फेसबुक पर वीडियो डालकर अपनी शिकायत बताई थी, जिसके बाद सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सैनिकों से सोशल मीडिया पर शिकायत न डालने के लिए कहा था। सैनिकों की शिकायतों को सुनने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया है, जहां वे अपनी शिकायत साझा कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button