‘सैनिकों को ठीक से खाना न देने वाला देश सर्जिकल स्ट्राइल की बात करता है’

0

नई दिल्ली। बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने खराब खाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था। जिसके बाद कई जवानों ने बड़े अधिकारियों को लेकर सोशल मीडिया पर शिकायत की। सेना प्रमुख ने इस मामले में कहा कि जवान इस तरह से वीडियो न डालें। नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर लोग इसका मजाक बना रहे हैं। उनका कहना है कि ये देश क्या सर्जिकल स्ट्राइल की बात करता है। जो अपने जवानों को खाना तक नहीं दे पा रहा है।

पाकिस्तानी सोशल मीडिया

पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने ख़राब खाने की शिकायत की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर खाने के साथ वीडियो डाला था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पाकिस्तान में भी इस वीडियो की खूब चर्चा हुई थी। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर तो यहां तक लोगों ने मज़ाक उड़ाया कि जिस देश के सैनिकों को ठीक से खाना नहीं मिल रहा है, वह पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइल की बात करता है।

बीएसएफ जवान ने लगाया था आरोप

बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर जवानों का दर्द बयां किया है। जवान ने सीनियर अधिकारियों पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। बाद में तेज बहादुर की शिकायत पर पीएमओ ने गृह मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी थी। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने पीएमओ को रिपोर्ट सौंप दी है। जिसमें मंत्रलय ने कहा है कि तेज बहादुर के ख़राब खाने की शिकायत में ऐसा कोई सबूत नहीं मिले हैं। ये शिकायत पूरी तरह से गलत है।

 

Edited By- Mohammad Shoaib Khan

 

loading...
शेयर करें