पाकिस्तान के साथ मिलकर पीएम मोदी को हराने की साजिश में कांग्रेस : उमा भारती

0

मौजूदा समय में देश में विधानसभा चुनावों का माहौल बना हुआ है. देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके लिए प्रत्याशी काफी मेहनत करते नजर आरहे हैं. इस चुनावी लहर में मध्य प्रदेश के नेताओं ने भी कमर कस ली है. मध्य प्रदेश में माहौल कुछ इस तरह है कि चुनावी प्रचार और अपनी पार्टी की बढाई करने के लिए पक्ष और विपक्ष दोनों ही अपनी रैलियों में जमकर एक दुसरे पर निशाना साध रहे हैं और कोसने में लगे हुए हैं.

लगातार पेर्टोल और डीजल की कीमतों में हो रही कटौती, जानें वजह

जहां एक तरफ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को आमने-सामने बात करते का न्योता दिया है तो वहीँ अब भाजपा मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे पकिस्तान के साथ मिलकर पीएम मोदी को हारने की साजिश में लगे हुए हैं.

पीएम मोदी

यह बयान उमा भारती ने दमोहा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया. भारती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने हमारे थल सेनाध्यक को गुंडा कह दिया था. उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस नेता पकिस्तान गए और वहा जाकर पीएम मोदी को हारने की साजिश की है.

आर्म्स एक्ट के तहत फरार चल रही पूर्व कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने चुपके से किया सरेंडर, हुईं बेहोश

गौरतलब है कि इन चुनावों में भाजपा और कांग्रेस के बीच जमकर घमासान चल रहा है. इसके साथ ही इन चुनावों से ही सरकार का भविष्य तय होना है.

अमेरिका के राष्ट्रपति को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब, जानें कैसे

बता दें कि उमा भारती ने न केवल कांग्रेस को आड़े हाथों लिया बल्कि समाजवादी पार्टी के रह्स्त्रिया अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि, “अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव की कमाई पर चल रहे हैं और सबसे ज्यादा भेदभाव की राजनीती अखिलेश ही करते हैं. उमा भारती दमोहा के जबेरा विधानसभा से लड़ रहे भाजपा नेता धर्मेन्द्र लोधी के प्रचार के लिए पहुंची थीं.

loading...
शेयर करें