बड़ी खबर : अखिलेश की तीन शर्तें, पूरी नहीं हुईं तो छोड़ देंगे पार्टी

0

लखनऊ।  सपा में चल रही पारिवारिक कलह हर दिन एक नया मोड़ लेती जा रही है। घर के साथ-साथ पार्टी में भी सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में अखिलेश यादव ने अपनी नयी शर्तें रख दीं हैं जिसेक बाद एक और नयी महाभारत शुरू हो सकती है। वहीं अखिलेश यादव के इन शर्तों को नगर विकास मंत्री और चाचा शिवपाल यादव ने मानने से साफ से इनकार कर दिया है। जिसके बाद बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश के समर्थक दोबारा जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट पसिर में इकट्ठा हुए और आगे की रणनीति पर चर्चा की।

पारिवारिक कलह

अखिलेश यादव ने रखी 3 शर्तें

जिसमे पहला शर्त ये था कि  जिन समर्थकों को पार्टी से बाहर किया गया है, उन्हें पार्टी में शामिल किया जाए। और दूसरी शर्त ये कि टिकट का बटवारा मै खुद करूंगा। तीसरी और आखिरी  शर्त ये थी कि चाचा शिवपाल के खास अमर सिंह की आगमी चुनाव में कोई भूमिका न हो। जिसके बाद शिवपाल यादव ने अखिलेश की तीनों शर्तें मानने से इनकार कर दिया है।

आजम खान देंगे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का साथ

बता दें कि सपा के वरिष्ठ और जाने माने नेता आजम खान अब खुलकर अखिलेश यादव को सपोर्ट करेंगे। जिसके बाद उन्होंने नेता जी पर निशाना साधते हुए खा कि ‘मुलायम सिंह यादव तो अच्छे मुख्यमंत्री थे ही उनसे बेहतर मुख्यमंत्री हैं अखिलेश यादव’। उन्होंने ये भी कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को ही पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाकर चुनाव लड़ा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो सपा को इसके नुकसान उठाना पड़ सकता है।

 

 

loading...
शेयर करें