इस एक्ट्रेस को मां बनने से नहीं है परहेज

0

मुंबई। अभिनेत्री पारुल चौहान टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में मां की भूमिका निभा रही हैं। उनका कहना है कि पर्दे पर मां का किरदार निभाने से उन्हें कोई हिचकिचाहट नहीं है। ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में पारुल, रागिनी की भूमिका में दिखाई दीं। वहीं अब वह टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के धारावाहिक में स्वर्ण गोयनका की भूमिका में नजर आ रही हैं।

पारुल चौहान

 

पारुल चौहान को पर्दे पर मां बनने में कोई हिचकिचाहट नहीं 

इसके बारे में पारुल चौहान ने कहा कि स्वर्ण गोयनका की भूमिका अलग है, क्योंकि मैं एक शादीशुदा बेटे की मां की भूमिका में हूं। मुझे पर्दे पर मां की भूमिका निभाने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। दिन के अंत में यह किरदार आपके लिए मायने रखता है। स्वर्ण की भूमिका अलग तरह की है। इसके कई रूप है, जो अलग तरह के हैं।’यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री ने कहा कि ‘सपना बाबुल का बिदाई’ के बाद निर्माता राजन साहनी के साथ काम कर रहे हैं।

पारुल ने कहा कि मैं उन्हें ना नहीं कह सकती। मैं आज जो कुछ भी हूं, उन्होंने मुझे सबकुछ दिया है और इसके लिए मैं कुछ नहीं कह सकती। ‘बिदाई’ के बाद से लोग मुझे आज भी रागिनी मानते हैं और इसका श्रेय सिर्फ राजनजी को जाता है। मुझे आशा है कि दर्शक स्वर्ण से भी खुद को जोड़ पाएंगे

loading...
शेयर करें