ऐसे पता करें कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा है

0

लखनऊ। किसी भी रिश्ते को निभाने के लिए भरोसे की जरूरत होती है। अगर एक बार वो भरोसा उठा तो रिश्ता टूटने की कगार तक पहुंच जाता है। लेकिन अपने पार्टनर पर आंखें बंद कर के भरोसा करना भी बेवकूफी होती है। इसीलिए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेत बता रहे हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं की कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा है।

 पार्टनर आपको धोखा

ये इशारे बतातें हैं कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है

अब तक अपने पहनावे और अपियरेंस को लेकर बेफ्रिक रहने वाला आपका पार्टनर अगर अचानक अपने लुक्स को लेकर बेहद सतर्क हो जाए। घर से निकलने से पहले कई बार शीशे में खुद को देखे। नए कपड़े, जूते, और दूसरे अक्सेसरीज में पैसे खर्च करने लगे तो आपको सतर्क होने की जरूरत है।

अगर आपका पार्टनर आपको नजरअंदाज करने के बहाने ढूंढे, उसका काम करने का समय बढ़ जाए, बिजनेस ट्रिप पर जरूरत से ज्यादा जाने लगे या फिर आपकी अनेदखी कर अपने दोस्तों के साथ ज्यादा वक्त बिताए।

पिछले कुछ दिनों से अचानक आपके पार्टनर अगर ये कहने लग जाते है कि तुम परफेक्‍ट नहीं हों, तो समझ जाएं कि उनकी लाइफ में कोई उन्‍हें परफेक्‍ट लगने वाला एंट्री कर चुका है।

अगर आपके पार्टनर को पिछले कुछ दिनों से ज्‍यादा काम रहता है, जब कि आते समय उनके चेहरे पर थकान नहीं होती, वे खुश रहते है और सिर्फ अपने पर ध्‍यान देते है तो समझ जाएं कि उनकी जिंदगी में कोई खास दस्‍तक दे चुका है।

एक और संकेत यह हो सकता है कि आपके पार्टनर ने आपके साथ समय बिताना बंद कर दिया है। आपके पास होते हुए भी वह वहां नहीं है। अपने ही ख्यालों में कहीं खोया रहे। या बेवजह की बातों पर झगड़ा करे तो समझ लीजिए आपके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है।

अगर आपके साथी ने अपना मोबाइल फोन आपसे छिपाना शुरू कर दिया है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट और ई-मेल के पासवर्ड बदल दिए हैं तो जान जाईये की आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा।

loading...
शेयर करें