कार में पिता प्रेमिका संग कर रहा था सेक्‍स और फिर आ गई बेटी…

0

नोएडा। दिल्‍ली से सटे नोएडा से एक खबर आ रही है। एक बेटी ने अपने पिता को कार के अंदर रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा। फिर क्‍या था। बेटी ने पिता की प्रेमिका की वहीं धुनाई कर दी। बेटी ने पिता की अश्‍लील हरकतों को सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया।

पिता को कार के अंदर रंगरलिया मनाते

पिता को कार के अंदर रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा तो मचा बवाल

मामला नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। अपने घर को बचाने के लिए बेटी ने कार के अंदर सीसीटभ्‍वी कैमरे भी लगवाए थे। जिजसे पिता को पकड़ा जा सके। पिता और उनकी प्रेमिका के वीडियो को लेकर बेटी रविवार दोपहर महिला के गांव पहुंच गई। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। इधर, आरोपी महिला के पति को जब पत्नी के बारे में यह सब पता चला तो उसने महिला को पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस ने कराया आपसी समझौता

मामला तूल पकड़ने पर दोनों पक्षों को लेकर पुलिस जेवर कोतवाली पहुंची। यहां प्रॉपर्टी डीलर और महिला ने कभी एक-दूसरे से न मिलने की कसम खाई। पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा उन्हें वापस भेज दिया। मूल रूप से दनकौर कोतवाली निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर का जमीन की खरीदारी के वक्त जेवर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला से प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद वह प्रतिदिन सुबह काम के बहाने घर से कार लेकर महिला से मिलने के लिए जेवर आने लगा।

बेटी को पिता की हरकतों पर हुआ शक

इस दौरान जब कई बार प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में बैठा न देख उसकी बेटी ने फोन किया तो प्रॉपर्टी डीलर सही जवाब नहीं दे पाया। शक होने पर पहले तो बेटी ने पिता की गाड़ी में जीपीएस लगवाया, जिससे पता चला कि पिता कार लेकर आए दिन जेवर जाता है। स्थिति में सुधार न होते देख बेटी ने अपने भाई की मदद से पिता की कार में सजावट के बहाने तीन खुफिया कैमरे लगा दिए। कुछ दिनों में प्रॉपर्टी डीलर की उस महिला के साथ कार में दर्जनों अश्लील वीडियो रिकॉर्ड हो गए।

परिवार के सामने खोली पिता की करतूतें

इसके बाद बेटी ने पिता की घिनौनी हरकत परिजनों को दिखाने के बाद पिता को जमकर लताड़ लगाई। रविवार को बेटी अपनी मां, भाई व मौसियों के लेकर जेवर में उस महिला के घर पहुंच गई और पिता से दूर रहने की हिदायत दी। इसी समय उस महिला का पति भी आ गया।

loading...
शेयर करें