21 जनवरी को पीएम मोदी उत्तराखंड में करेंगे रैली!

0

देहरादून। चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव की घोषणा कर दी है। उत्तराखंड में 15 फरवरी को प्रदेश में मतदान होगा। जिसे देखते हुए सभी पार्टियों चुनावी प्रचार में जुट गए हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रदेश में रैली करने का मन बना रहे हैं। बताया हा रहा है कि पीएम मोदी 21 जनवरी को देहरादून में रैली करेंगे।

पीएम मोदी

 पीएम मोदी 21 जनवरी को करेंगे रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार तीनों सेनाओं की संयुक्त कमांडर कॉन्फ्रेंस को इंडियन मिलिट्री एकेडमी यानी आईएमए देहरादून में संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 21 जनवरी को तीनों सेनाओं के वरिष्ठ कमांडरों और रक्षा मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बार की कॉन्फ्रेंस में तीनों सेनाओं के नए सेनापति सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीएस धनोवा और नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा शामिल होंगे।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की फिलहाल बीजेपी की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन प्रशासन ने प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि की है और ये साफ किया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की कोई रूपरेखा उसे अभी नहीं मिली है।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने 27 दिसंबर को देहरादून में चारधाम के लिए ऑल वेदर रोड परियोजना के शुभारंभ के बाद परिवर्तन महारैली संबोधित की थी।

 

loading...
शेयर करें