जन्मदिन पर सबसे पहले पीएम मोदी ने लिया ‘मां’ का आशीर्वाद, बदले में मिला ये खास उपहार

0

नई दिल्ली/अहमदाबाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 66वां जन्मदिन है। पीएम मोदी अपना जन्मदिन मनाने गुजरात पहुंचे हैं। बीजेपी पीएम मोदी का जन्मदिन ‘सेवा दिवस’ के तौर पर मना रही है। मोदी ने आज के दिन सुबह 7 बजे सबसे पहले गांधीनगर में अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लिया। इसके बाद ट्वीट कर पीएम ने कहा कि ‘मां की ममता, मां का आशीर्वाद जीवन जीने की जड़ी-बूटी होता है।

ये भी पढ़ें : फिनलैंड में मनीष को आइसक्रीम खाते देख गुस्साए नजीब, बोले- फौरन वापस आओ

पीएम मोदी का जन्मदिन उनकी मां के लिए खास

उन्होंने मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उसके बाद उनके साथ बैठकर बातचीत भी की। पीएम मोदी का जन्मदिन इस बार भी उनकी मां के लिए खास रहा और हर बार की तरह इस बार भी उनकी मां ने उन्हें उपहार दिया। अहमदाबाद से 11.30 बजे हेलिकॉप्टर से दाहोद जिले के लिमखेडा के लिए रवाना होंगे। मां का आशीर्वाद लेने के बाद नरेंद्र मोदी आदिवासी बहुल जिले के दाहोद के लीमखेड़ा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नवसारी में विकलांगों को किट, व्हील चेयर्स, हियरिंग ऐड बांटने के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। साथ ही आज के दिन भारतीय बेटियों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने प्रशासन, विज्ञान, खेल, कला सहित विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपलब्धियों से देश को गौरवान्वित किया है। बीजेपी ने कुछ खास कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

ये भी पढ़ें : मंदिर-मस्जिद के नाम पर जनता को आपस में लड़वाती है मोदी सरकार

वहीं, ओडिशा में मोदी के नाम से सैंड पेंटिंग बनी है, तो कहीं उनके नाम से रिकॉर्ड तोड़ केक बना है। दिग्गज नेताओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। मोदी का जन्मदिन उनके लिए त्योहार जैसा है। वे इस दिन को कुछ खास तरीके से सेलेब्रेट करना चाहते हैं।

loading...
शेयर करें