पीएम बोले, गूगल पर राहुल गांधी के अलावा किसी और नेता के चुटकुले नहीं मिलेंगे

0

बिजनौर। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को पहला चरण शनिवार को है। वहीं दूसरे चरण के लिए सभी नेता रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी भी शुक्रवार को #Bijnor में रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी की बिजनौर रैली में लोगों का हुजूम उमड़ा। पीएम मोदी ने इस रैली में सभी विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया।

पीएम मोदी की बिजनौर रैली

पीएम मोदी की बिजनौर रैली में राहुल बने निशाना

पीएम मोदी की बिजनौर रैली में बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद थे। पीएम ने इस रैली में अखिलेश यादव की सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश के सीएम ने पुलिसकर्मियों को विरोधियों की लिसट बनाने में व्‍यस्‍त कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है सभी की जांच कराई जाएगी। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने लोकसभा चुनाव में मुझे ताकत दी और ये चुनाव भी यूपी में बदलाव लाएगा।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर कसा तंज

पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता की हरकतें बचकाना हैं। पार्टी के नेता भी उनकी बात नहीं सुनते। पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि गूगल पर सर्च करो। इतने चुटकुले किसी और नेता पर नहीं मिलेंगे जितने कांग्रेस के एक नेता पर हैं। पीएम ने राहुल पर तंज कसते हुए आगे कहा कि एक कुनबे का सपना आलू की फैक्ट्री लगाने का है।

सपा-कांग्रेस गठबंधन कुनबों का मेल

यूपी चुनाव के लिए सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये गठबंधन दो पार्टियों का नहीं बल्कि दो कुनबों का है। पीएम ने कहा कि एक कुनबा सैफई का है तो दूसरा दिल्ली का। पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि इस कुनबे के मुखिया ने बलात्कारियों को माफ करने की बात कही।

#Bijnor  रैली में और क्या कहा पीएम मोदी ने:

-अखिलेश ने कानून का दुरुपयोग किया

-मुलायम पर भी पीएम मोदी का निशाना

-कुनबे के मुखिया ने बलात्कारियों को माफ करने की बात कही

-यूपी के एक गांव से सांसदों-विधायकों की भरमार

-इस कुनबे ने केवल एक ही परिवार का भला किया

-गन्ना किसानों का बीमा कराकर किसानों को लूटा

-एक नेता आलू की फैक्ट्री लगाने की बात करता है

-अखिलेश को तो किसानी की कुछ समझ होनी चाहिए

-फसल बीमा योजना का दुरुपयोग नहीं होने देंगे

loading...
शेयर करें