नोटबंदी पर जया बच्चन का तंज- 50 दिन बाद हम लोग बन जाएंगे स्वर्गवासी

0

नई दिल्‍ली। पीएम मोदी के नोटबंदी के ऐलान की तैयारी के बयान पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि ऐसा लगता है कि भारत 50 दिन बाद स्वर्ग बन जाएगा और हम सभी स्वर्गवासी। नोटबंदी के निर्णय को लेकर जया बच्चन बोलीं कि जैसा कि मेरी पार्टी ने इस पर बयान दिया है कि हम फैसले का समर्थन करते है पर इसकी पहले से तैयारी होनी चाहिए थी।

पीएम मोदी के नोटबंदी के ऐलान

पीएम मोदी के नोटबंदी के ऐलान का मुलायम-अखिलेश कर चुके है विरोध

इससे पहले सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव केंद्र सरकार के नोटबंदी के निर्णय का विरोध कर चुके है, अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात भी की थी।

कुछ समय बाद दिखेगा असर

वहीं बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने नोटबंदी के फैसले की तुलना सती प्रथा और विधवा पुनर्विवाह पर पाबंदी लगाने से की। उन्होंने कहा कि जब वह फैसला हुआ था तब भी लोगों ने उसका विरोध किया था, नोटबंदी के फैसले का फायदा हमें कुछ समय बाद देखने को मिलेगा।

संसद की कार्यवाही स्‍थगित

नोटबंदी को लेकर आज भी संसद में हंगामा हुआ। शुक्रवार सुबह 11 बजे से लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई। राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों ने पीएम को बुलाने की मांग के साथ फिर हंगामा किया, जिसके बाद सदन को 2.30 बजे तक स्थगित कर दिया गया। वहीं हंगामे के चलते लोकसभा को 28 नवंबर तक स्थगित कर दिया गया है। इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी पहले हंस रहे थे, फिर रोने लगे। अपनी भावनाएं संसद में आकर दिखाएं पीएम।

loading...
शेयर करें