पीएम मोदी के भाई पहुंचे ऋषिकेश, संगम में किया स्नान

0

पीएम मोदी के भाईऋषिकेश। पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी गंगा की पूजा-अर्चना के लिए देवप्रयाग संगम पहुंचे। मोदी के छोटे भाई ने गंगा संगम को शांति देने वाला स्थान बताया। पंकज मोदी अपने दो पहचान वालों के साथ अलकनंदा-भागीरथी के संगम स्थल पहुंचे। उनके चुपचाप पहुंचने पर पहले किसी को विश्वास ही नहीं हुआ।

पीएम मोदी के भाई नवरात्र पूजा के लिए पहुंचे ऋषिकेश

पीएम मोदी के भाई के साथ ऋषिकेश आए राजेश ने कहा कि इन दिनों पंकज ऋषिकेश में नवरात्र पूजा के लिए आए हुए हैं। उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि जहां से गंगा संगम होता है, वहां के दर्शन करने के साथ स्नान किया जाए। जिस पर वह यहां चले आए। नवरात्र समाप्ति पर वह वापस गुजरात लौट जाएंगे।

पीएम मोदी के भाई प्पंकाज मोदी ने संगम में स्नान करने के बाद पूजा की। उन्होंने बताया कि वह पूर्व में बदरीनाथ के दर्शनों के लिए आए थे। तब उन्हें देवप्रयाग में गंगा स्नान का सौभाग्य नहीं मिल पाया था। उन्होंने भागीरथी नदी का पानी गर्म और अलकनंदा का पानी ठंडा होने पर आश्चर्य जताते हुए कारण पूछा। तब उनको बताया गया कि भागीरथी का पानी टिहरी बांध में रुक कर आता है। जबकि अलकनंदा बिना रुकावट के प्रवाहित हो रही है। कुछ देर पूजा-अर्चना करने के बाद वह अपने साथ गंगाजल लेकर लौट गए।

loading...
शेयर करें