पीएम मोदी को कायर कहने का पछतावा नहीं: केजरीवाल

0

Arvind-Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए एक इंटरव्यू‍ में कहा है कि मुझे पीएम को कायर मनोरोगी कहने का कोई मलाल नहीं है। मैनें तो बस यह कहना चाहता हं कि उन्होंने मेरे ऑफिस में सीबीआई की रेड करवाई। उन्हें घोटालेबाज नजर नहीं आते। उनको सारा भ्रष्टाचार सिर्फ मुझमें ही नजर आता है।

पढे़ं #DDCA मामले में केजरीवाल ने जोड़ा SEX का नया एंगल

मैं सिर्फ काम करना चाहता हूं
केजरीवाल ने कहा कि हम लोगों ने पीएम मोदी से मिलकर भी सिर्फ यही निवेदन किया है कि हम आपसे कोई लड़ाई नहीं चाहते। हम तो जनता के लिए सिर्फ काम करना चाहते हैं। आप स्वच्छ भारत अभियान की बात करते हैं तो मैं दिल्ली को चमकाऊंगा और सारा क्रेडिट आपको दूंगा। आप स्किल इंडिया की बात करते हैं तो मैं दिल्ली वालों को रोजगार दूंगा और सारा क्रेडिट आपको दूंगा। मैं सिर्फ काम करना चाहता हूं।

पढे़ं  पीएम को भला-बुरा कहने वाले केजरीवाल अब माफी मांगें

केजरीवाल का बयान
दिल्ली के सीएम ने पीएम से कहा कि रोज-रोज की किचकिच बंद करवाएं। हमें किचकिच नहीं चाहिए। हमारा सारा ध्यान विकास पर है। उन्होंने कहा कि पीएम कभी हमारे पीछे एलजी तो कभी एसीबी को लगवा देते हैं। हम झगड़ा नहीं चाहते।

narendra-modi_505_061014090904

हम आपके बच्‍चों की तरह
दिल्लीे के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम पीएम मोदी के बच्चोंे की तरह हैं। हम उनका संरक्षण चाहते हैं। वे हमें गाइड करें।

30-1432925169-cbi

सीबीआई से नहीं डरता
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं सीबीआई से नहीं डरता। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। मैं सिर्फ भ्रष्टाईचार को जड़ से खत्मक करना चाहता हूं।

loading...
शेयर करें