IPL
IPL

पीएम मोदी को पसंद आया नवाबों का शहर, फरवरी में फिर आएंगे

लखनऊ। पीएम मोदी फिर नवाबों की नगरी में आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि वह यहां 10 फरवरी को शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। हालांकि विश्वविद्यालय के मुताबिक, उसे अभी पीएम मोदी के आने की तारीख पक्के तौर पर नहीं बताई गई है। पीएम मोदी के बतौर प्रधानमंत्री दूसरी बार लखनऊ आने का माध्यम भी कहीं न कहीं राज्यपाल राम नाईक ही बन रहे हैं। उन्होंने ही पिछले दिनों इस विवि में पीएम मोदी के आने का संकेत दिया था। कहा था कि उन्हें खुशी है कि देश का पहला दिव्यांग विश्वविद्यालय अगर कहीं है तो उनके प्रदेश में है। प्रधानमंत्री दिव्यांगों में आत्मविश्वास और स्वाभिमान भरने का काम कर रहे हैं। वह उन्हें यहां भी बुलाएंगे।

modi

पीएम मोदी कार्यकर्ताओं से भी मिल सकते है….

 

माना जा रहा है कि मोदी का दौरा इस बार संक्षिप्त नहीं होगा। वह सरकारी कार्यक्रमों के साथ कुछ गैर सरकारी कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले सकते हैं। भाजपाइयों को उम्मीद है कि इस बार शायद संगठन के किसी कार्यक्रम के बहाने मोदी कार्यकर्ताओं से भी मिलें। विवि के कुलपति के शैक्षणिक सलाहकार और प्रवक्ता प्रो. एपी तिवारी के मुताबिक, दीक्षांत समारोह में आने के लिए पीएम की सैद्धांतिक सहमति मिल चुकी है। तिथि और समय की जानकारी आनी शेष है। कुलपति राज्यपाल और पीएम कार्यालय से निरंतर संपर्क में हैं। जल्द ही तिथि और समय निर्धारित होने की उम्मीद है।

नहीं तय हो पाई है तारीख

 

मोदी बीते शुक्रवार को ही राजधानी की बीबीएयू यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए थे। मोदी को शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी के दीक्षांत में हिस्सा लेने के लिए काफी पहले निमंत्रण दिया गया था। उनकी रजामंदी अभी तक न मिलने की वजह से दीक्षांत समारोह की तारीख तय नहीं हो पा रही थी। सूत्रों के अनुसार मोदी के दौरे को लेकर लखनऊ पुलिस तैयारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button